युवाओं ने किसानों के समर्थन में निकाली 51 किलोमीटर की मैराथन

1/17/2021 7:33:34 PM

सोनीपत (पवन राठी): केंद्र सरकार द्वारा पार्टी में कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर लगातार किसानों का आंदोलन जारी है। आज सोनीपत के गोहाना के गांव पिनाना से कुछ युवा अर्धनग्न अवस्था में मैराथन में शामिल होते हुए सिंघु बॉर्डर की तरफ निकले। इस मौके पर युवाओं ने कहा कि जब तक किसानों की मांगें नहीं पूरी होगी तब तक वह धरने में शामिल रहेंगे।

पिनाना गांव सिंघु बॉर्डर से लगभग 50 से 52 किलोमीटर की दूरी पर है और यह सभी युवा किसानों के समर्थन में मैराथन करते हुए निकले हैं। इनका कहना है कि जब तक किसानों की मांगें पूरी नहीं होगी तब तक वह किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और यह 26 जनवरी दिल्ली कूच की भी तैयारियां हैं।



गांव पिनाना के सरपंच दीपक ने कहा कि युवाओं में काफी जोश है और युवा किसानों के समर्थन में लगभग 52 किलोमीटर की मैराथन अर्धनग्न अवस्था में कर रहे हैं। सरकार किसानों को कमजोर ना समझे क्योंकि अब किसानों के समर्थन में युवा आगे आ रहे हैं और वह अपना हक लेकर ही रहेंगे।

गांव पिनाना के ही रहने वाले किसान रामनिवास ने कहा कि सरकार को हमारी मांगे माननी ही पड़ेगी क्योंकि आप युवा इस पूरे आंदोलन की बागडोर अपने हाथ में लिए हुए हैं, यह तब तक नहीं झुकेंगे जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे।

Shivam