पानी के विवाद को लेकर युवक की गोली मार कर हत्या(VIDEO)

8/18/2018 5:38:40 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के बुटाना गांव में पंचायती जमीन पर पानी के विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जो इतना बढ़ गया कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाइयों समेत पिता गंभीर रुप से घायल हो गए। झगड़े में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने मृतक परिजनों के बयान पर गांव के सरपंच समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव बुटाना में 18 एकड़ पंचायती जमीन की बोली हुई थी जिसे  जोगेंद्र ने ठेके पर छुड़वाया था, उसी जमीन पर पानी देने के लिए जोगेंदर का गांव के सरपंच वे कुछ लोगों के साथ 20 दिन पहले कहासूनी हो गई।  लेकिन गांव के लोगों ने बिच बचाव करवा मामले को शांत करवा दिया लेकिन देर श्याम जोगेन्दर अपने खेतो में जब पानी देने के लिए जा रहा था तभी रस्ते में कुछ लोगो ने जोगेन्दर पर ताबड़ तोड़ गोलिया चला दी जिस में बताया जा रहा है कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पीछे आ रहे जोगेंद्र के दो भाई मोहित व रोहित व् पिता रणधीर पर भी हमलावरों ने  तेज धार हथियार से हमला किया और मौके से फरार हो गए।

इस मामले की जांच कर रहे बुटाना थाना के एसआई सतीश ने बताया की इस मामले में गांव के सरपच व् गांव को कई लोगों का नाम आया है, जिनके खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


 

Deepak Paul