घर के बाहर बुला कर युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जवाब देने से बच रही

5/24/2021 8:34:31 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के तिगांव इलाके में एक युवक को घर के बाहर बुला कर दूसरे युवक ने गोली मार दी। आनन फानन में घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई ने इस हत्या के पीछे रुपयों का लेनदेन बताया है। लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती नजर आई।

जानकारी के मुताबिक, तिगांव इलाके में कल देर शाम संजय को उसके घर से बाहर बुलाकर बाइक पर सवार होकर आए युवक ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद संजय को आनन-फानन में फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन संजय की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

मृतक के भाई ने बताया कि कल देर शाम बाइक पर सवार होकर एक युवक उनके घर आया और संजय को आवाज देकर घर के बाहर बुलाया और कुछ पैसों की बात की, लेकिन उसके भाई ने उस समय उसे पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने संजय को गोली मार दी। गोली लगने से संजय बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

इस मामले में फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता से लेकर संबंधित इलाके के थाना प्रभारी से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन किसी भी पुलिस अधिकारी ने कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam