पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मारकर किया घायल

11/19/2019 4:12:11 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले दिन- प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला फ़रीदाबाद के कबूलपुर इलाके का है जहाँ आज दिनदहाड़े एक युवक को रोककर कुछ बदमाशों ने उस पर सरियों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं जब वह जान बचा कर भागने लगा तो बदमाशों ने उसे जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी। जिसमें उसके पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।



तस्वीरों में दिखाई दे रहा यह फ़रीदाबाद के कबूलपुर का रहने वाला वही पीड़ित सुन्दर है जो आज सुबह अपने फार्म हाउस पर जा रहा था कि तभी रास्ते में उसे पांच युवकों ने घेर लिया और उस पर ताबड़तोड़ सरियों से हमला कर दिया। जैसे ही वह जान बचाकर भागा तो आरोपियों ने उस पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके चलते उसके पैर में गोली लग गई और वह गिर पड़ा। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। 



वहीं पीड़ित और उसके भाई के मुताबिक 2017 में उनका किसी से झगड़ा हुआ था जिसमें मुकदमा चल रहा है और इसी में आरोपी फैसले का दबाव बना रहे थे और फैसला न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी के चलते आरोपियों ने आज उसके भाई को रास्ते में रोक लिया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। वह चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलाएं।



वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम से बीटी प्राप्त हुई थी जिसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो घायल तो वहां नहीं था लेकिन मौके पर खून बिखरा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द ही उन्हें पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Isha