युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंक फरार हुए बदमाश

1/23/2020 8:36:35 PM

होडल(हरिओम): होडल में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश युवक के शव को होडल के गांव गढ़ीपट्टी स्थित उझीना नाले के समीप डालकर मौके से फरार हो गए। गोली युवक की आंख में लगी है। इसकी सूचना को पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 



होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि गांव बठैनकला तहसील छाता जिला मथुरा निवासी वासुदेव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 27 वर्षीय पुत्र राजकुमार उर्फ राजू गांव में ही दर्जी का काम करता है। बुधवार की सुबह राजकुमार घर से दुकान पर जाने की बात कहकर गया था, लेकिन देर रात तक भी जब वह घर नहीं लौटा, तो उसकी काफी तलाश की गई पर उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा।



आज सुबह उन्हें होडल थाने से सूचना प्राप्त हुई कि राजकुमार की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसका शव पलवल के सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया। सूचना पाकर वह पलवल के सिविल अस्पताल पहुंचे और देखा कि वह उसका पुत्र राजकुमार उर्फ राजू ही है। जिसकी अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान उसके पास से मिले मोबाइल नंबर व हाथ पर लिखे राजकुमार से हुई। 

Edited By

vinod kumar