बातचीत के लिए पहले घर से बाहर बुलाया, फिर गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

2/11/2020 3:51:09 PM

करनाल(केसी आर्या): करनाल के घोघड़ीपुर गांव में मंगलवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार में सवार होकर आए 4 आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गए। अभी तक हत्या के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। 



जानकारी के मुताबिक घोघड़ीपुर के पास डेरे में रहने वाला बिजेंद्र मान काम फिलहाल पंचकूला में रह रहा था। वह घर पर आया हुआ था। मंगलवार सुबह कार में सवार होकर करीब 4 युवक आए। उन्होंने बिजेंद्र को कुछ दूरी पर बलाया। कुछ देर तक उन्होंने बिजेंद्र से बातचीत की और इसके बाद उस पर फायरिंग कर दी। बिजेंद्र बचने के लिए सड़क पर भागा, लेकिन गाड़ी सवार बदमाशों ने उसे पीछे से एक और गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। 



इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तभी कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी वीरेंद्र सैनी, सीआईए-1 व 2, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी वीरेंद्र सैनी का कहना है कि टीम जांच कर रही है। अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। परिजनों व आसपास के लोगों का कहना है कि बिजेंद्र की किसी से रंजिश नहीं थी। जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Edited By

vinod kumar