तांत्रिक क्रिया सीखने के बहाने युवक चुराता था महिलाओं के इनरवेयर, जमकर पीटा

9/11/2019 1:23:56 PM

खरखौदा : तांत्रिक क्रिया सीखने के लिए महिलाओं के अधोवस्त्र चुराने वाले एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा, लेकिन शहर में मामले को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। मामले का पता सी.सी.टी.वी. में कैद होने के बाद लगा। पीड़ित पक्ष नेसी.सी.टी.वी. में दिख रहे कपड़े चुराने वाले युवक को धर-धबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर डाली।

शहर की एक गली में महिलाओं के धोने के बाद सूखने के लिए रखे गए अधोवस्त्र लगातार चोरी हो रहे थे। पहले तो महिलाओं ने इस तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन जब यह रोजाना की बात हो गई तो महिलाओं ने इसे लेकर अपने परिजनों को बताया। लगातार इस तरह के मामले सामने आने पर परिवार के सदस्यों ने फैसला लिया कि वे सी.सी.टी.वी. लगाकर मामले का पता लगाएंगे। जिस पर सी.सी.टी.वी. लगा दिया। कपड़े चोरी करने वाले युवक को इसका पता नहीं था।

जब वह महिलाओं के कपड़े चोरी कर ले गया तो पूरी घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। जब पीड़ित पक्ष ने सी.सी.टी.वी. की जांच की तो उसमें वह कपड़े चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा था। ऐसे में पीड़ित पक्ष ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। चर्चा है कि युवक तंत्र-विद्या सीखने के लिए महिलाओं के अंत:वस्त्र चोरी करता था। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

Isha