मामूली कहासूनी में युवक ने छात्र का काटा गुप्तांग

6/10/2017 9:35:37 AM

चरखी दादरी (राजेश):गांव बौंद खुर्द में 12वीं कक्षा के छात्र का प्राइवेट पार्ट काटने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घायल छात्र को रोहतक पी.जी.आई. रैफर किया गया। पुलिस ने छात्र के बयान पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

पुलिस को दिए बयान में घायल नाबालिग ने बताया कि वह 12वीं कक्षा का छात्र है। गांव के ही एक युवक नरेश ने उसे जरूरी काम का बहाना बनाकर बुला लिया। नरेश उसे बातों में लगाकर सती मंढ़ी के पास ले गया वहां जाकर उसने नरेश को उक्त जरूरी काम के बारे में पूछा तो वह कहने लगा कि वह उनके घर क्यों जाता है तथा गाली-गलौच करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके हाथ कपड़े से बांधकर चाकू से उसका गुप्तांग काट दिया। इस दौरान उसकी चीखें सुनकर उसका मामा वहां पहुंच गया तथा उसे नरेश के चंगुल से छुड़वाया। 

घटना के तुरंत बाद नरेश वहां से फरार हो गया। परिजनों ने उसे उपचार के लिए बौंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पुलिस ने घायल छात्र के बयान दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।