सनसनीखेज: फंदा लगाने से पहले युवक ने बनाया खुद का वीडियो, वजह चाैंकाने वाली

1/10/2020 3:12:51 PM

अंबाला: अंबाला में पत्नी से झगड़े के बाद नदी मोहल्ले में 22 वर्षीय युवक ने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है, मरने से पहले युवक ने खुद का वीडियो भी बनाया। घटना के बारे में पत्नी को तब पता चला जब वह कमरे पर आई। रूम अंदर से बंद होने के बाद उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत अपने अन्य परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने किसी तरह से दरवाजा खोला।

नदी मोहल्ला निवासी भरत कुमार ने बताया कि छह माह पहले ही उसकी साली कल्पना के साथ काठमांडू निवासी सागर की शादी हुई थी। दोनों एक माह से मोहल्ले में ही किराये पर रह रहे थे। सागर कपड़ा मार्केट में कपड़े की दुकान पर काम करता था और कल्पना भी कहीं पर काम करती थी।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था। गुरुवार को भी सागर व कल्पना में काफी झगड़ा हुआ। इससे परेशान कल्पना पड़ोस में ही रह रही बहन आशिका के पास रात को चली गई। पीछे से सागर ने घर की छत पर लगे पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर जान दे दी। इसके बारे में सुबह पता चला, जब कल्पना दोबारा कमरे पर आई।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन आत्महत्या करते वक्त मृतक का बनाया वीडियो जरूर हाथ लगा है, जिसमें युवक फंदे पर लटकता दिख रहा है। इस बारे में चौकी नंबर 2 के इंचार्ज रविद्र कुमार सैनी का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है] लेकिन एक वीडियो जरूर मिला है, जिसमें फंदा लगाने से पहले उसने खुद का वीडियो बनाया। फिलहाल पुलिस ने शव को परिजनों के आने तक पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है।

Edited By

vinod kumar