जेल जाने और फांसी लगाने की धमकियों से डरे युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

5/4/2018 12:03:11 AM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): जेल जाने और फांसी लगवाने की धमकियों से डर कर डिप्रेशन में आए एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़ित युवक की पत्नी एक बच्चे को अपने साथ लेकर पिछले पांच दिनों से घर से गायब से गायब हो गई थी। पत्नी की माँ उसे जेल में बंद करवाने और फांसी लगवाने की धमकियां देती थी। जिसके कारण हताश होकर उसने ससुराल में ही जाकर आत्महत्या की कोशिश की।

फरीदाबाद के गांव सागरपुर निवासी दीपक पुत्र राजेन्द्र की पलवल के गाँव टीकरी में ससुराल है। गत 28 अप्रैल को दीपक की पत्नी अपने एक छोटे बच्चे को लेकर मामूली कहा सुनी के बाद घर से निकल गई थी। दीपक ने उसे खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन कहीं से भी उसकी कोई सूचना नहीं मिली। ससुराल में पता करने पर उसे जेल में बंद कराने और फांसी लगवाने की बात कही। 

पीड़ित युवक अपने साथ कई लोगों को लेकर ससुराल गया था लेकिन उन्होंने पत्नी और बच्चों के बारे कुछ नहीं बताया जबकि पत्नी के बारे उन्हें सब जानकारी थी। वहां ससुराल में जब उसके साथ उसके परिजनों के सामने मारपीट की गई तो वह डिप्रेशन में आ गया और बाजार से कोई जहरीली दवा खरीदी व ससुराल जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि दीपक की 18 नवम्बर 2011 को शादी हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं, लेकिन ससुराल पक्ष की दखलअंदाजी के चलते दोनों में आपसी कलह रहती थी। पत्नी दो बच्चों को घर पर ही छोड़कर एक बच्चे को अपने साथ लेकर घर से निकली थी।

वहीं दीपक के बेहोशी की अवस्था में पलवल जिला अस्पताल में लाये जाने पर डॉक्टरों की टीम ने उसका उपचार किया। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया की युवक दीपक अभी बयान देने के हालत में नहीं है, उसके बयान के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

Shivam