उधार वापस न मिलने से परेशान युवक, उठाया खौफनाक कदम

11/9/2019 10:07:44 AM

पलवल (ब्यूरो) : उधार दिए हुए रुपये वापस नही मिलने व परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने से परेशान 39 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया। चांदहट थाना पुलिस ने मृतक व्यक्ति के भाई की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी हवलदार अख्तर खान ने बताया कि गांव घोड़ी निवासी गजेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके भाई सुरेंद्र की गांव मुजैड़ी (फरीदाबाद) अशोक से काफी पुरानी जान-पहचान थी और अशोक अकसर घर भी आता-जाता रहता था।

अशोक ने पीड़ित के भाई सुरेंद्र से 23 लाख रुपये उधार लिए थे और वापस देने में आना-कानी कर रहा था। छह नवम्बर को पीड़ित व उसका भाई सुरेंद्र रुपयों का तकादा करने अशोक के घर गए थे तो वहां अशोक व उसके पिता ने रुपये देने से साफ मना कर दिया और परिवार को भी जान से मार देने की धमकी दी थी। जिसके बाद पीड़ित व उसका भाई वापस अपने घर आ गए। सात नवम्बर को सुरेंद्र घर से खेतों पर गया था लेकिन काफी देर तक वापस नही आया।

पीड़ित अपने भतीजे संजू को साथ लेकर खेतों पर पहुंचा तो सुरेंद्र उल्टी कर रहा था। पीड़ित ने अपने भाई सुरेंद्र से उल्टी करने का कारण पूछा तो घबराया हुआ था और कहा कि रुपये भी गए और परिवार को जान से मार देगा जिसके भय से उसने जहर खा लिया है। पीड़ित व उसके भतीजे ने तुरंत सुरेंद्र को उपचार के लिए फरीदाबाद बीके अस्पताल में दाखिल कराया जहां उपचार के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Isha