यूट्यूब पर ठगने का वीडियो देख युवक दुकानदारों से करते थे ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार (VIDEO)

3/26/2022 8:49:21 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : आए दिन धोखाधड़ी व ठगी के मामले सामने आ रहे है। झज्जर जिले में पे-फोन के जरिए पेमेंट करने की बात कह कर दुकानदारों से ठगी का मामला सामने आया है। जिसमें 5 दुकानदारों को ठगने की शिकायत मिली है। इस मामले में पुलिस मे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम है सुमित, प्रदीप व निरंजन है।

बताया जा रहा है कि यह युवक पे-फोन के जरिए दुकानदारों के पास जाते थे और उनसे नोटों की माला खरीदते थे। पेमेंट पे-फोन के जरिए करने व पेमेंट ना पहुंचने पर सर्वर डाउन होने की वजह बताकर वे ठगी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। 

पुलिस ने बताया कि दमदमा मोहल्ला निवासी दुकानदार वीरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन युवक उसकी दुकान पर आए थे और नोटों की माला लेकर चले गए। पेमेंट पे-फोन के जरिए की गई थी। लेकिन पेमेंट नहीं पहुंची। ठगने वाले युवक उस दुकानदार को एक फोन नंबर देकर गए थे कि यदि पेमेंट ना पहुंचे तो इस फोन पर उनसे संपर्क कर ले। पुलिस ने उस नंबर पर संपर्क किया तो वह किसी अन्य व्यक्ति का निकला। उस व्यक्ति ने बताया कि उसके गांव के ही तीन युवक इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने आज तीनों युवकों को काबू कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवकों ने बताया कि उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा था जिसमें फ्रॉड करने का जरिया बताया गया था। उसी को आजमाने के लिए उन्होंने इन वारदातों को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और मामला दर्ज कर युवकों को रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana