पहली पत्नी के साथ मिलकर युवक चलाता था सेक्स रैकेट, दूसरी पत्नी ने फोन चेक किया तो...

4/10/2021 1:36:22 PM

पानीपत(सचिन):  शादीशुदा होने के बावजूद सोनीपत निवासी युवक ने पानीपत के आठ मरला निवासी इंजीनियर लड़की से दूसरी शादी कर ली। पति का मोबाइल फोन चेक करने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद इंजीनियर पत्नी ने धोखे में रखकर शादी करने, दहेज के लिए प्रताड़ित करने, स्त्री धन वापस न करने के आरोप में पति समेत नौ लोगों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में आठ मरला कॉलोनी निवासी एक युवती ने बताया कि वह सिविल इंजीनियर है। उसकी जनवरी 2020 में सोनीपत निवासी एक परिवार में शादी हुई। यह शादी पति की बुआ और रिटायर्ड आईएएस फूफा ने बिचौलिया बनकर कराई थी। शादी में परिवार ने 50 लाख रुपये खर्च किए। ससुराल में कुछ दिन ठीक रखा, लेकिन फिर दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

2 अप्रैल 2020 को पति के मोबाइल फोन से पता चला कि वह शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी जम्मू में रहती है और दोनों मिलकर सेक्स रैकेट चलाते हैं। इंजीनियर पत्नी का आरोप है कि वह जैसलमेर घूमने के लिए गए थे, जहां पति जम्मू निवासी पहली पत्नी से ही फोन पर बात करता रहा। विरोध करने पर पति ने मारपीट की। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान पति लापता हो गया था। पुलिस को शिकायत देने पर लोकेशन जम्मू की मिली।

पंचायत में 10 लाख रुपये में समझौते का बनाया दबाव
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 14 मार्च 2021 को पंचायत हुई। जिसमें बिचौलिए और ससुराल पक्ष से पति समेत सभी आरोपी मौजूद थे। उन्होंने स्त्री धन वापस करने से मना कर दिया। ससुर और सास उनके पास आए और 10 लाख में फैसला करने का दबाव बनाया। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

Content Writer

Isha