पलवल में पशु चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

8/4/2018 12:46:25 PM

पलवल( दिनेश कुमार): पलवल जिला मुख्यालय से मात्र पांच किलोमीटर की दूरी पर बसे बहरोला गांव में एक युवक की लोगों ने हाथ-पैर बांधकर उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट से लगी चोटों के कारण उसकी की मौत हो गई। बतां दे पीड़ित पर पशु चुराने का अारोप है जिसके चलते उसके सात बेरहमी से मारपीट की गई, जिससे उसकी हत्या हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने जांच के बाद तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बहरोला गांव के निकट खेतों में श्रद्धाराम के बेटे मकान बनाकर परिवार के साथ रहते है। रात्री में 3 चोर उनके मकान में भैसों को चोरी करने के लिए आए। लेकिन  परिवार के लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने 3 चोरो में से 1 को पकड लिया जबिक 2 चोर मौके से फरार हो गए। आरोप है कि उन्होंने पकडे गए चोर के हाथ पैर बांध दिए और उसके साथ मारपीट की। उसी मारपीठ में चोर की मौत हो गई।  नेशनल हाईवे पर रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को इस बात की सूचना मिली।  मौके पर पहुंंचे कर देखा तो शव श्रद्धाराम के बेटों के घर के अागे पड़ा हुअा था।

मृतक के बांए हाथ व गले पर कट के निशान और शरीर पर चोटों के निशान थे। जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि जब इस बारे में पुछताछ की तो पता चला है कि श्रद्धाराम के बेटे बीर सिंह, प्रकाश व राम किशन के घर भैंस चोरी करने आए चोर की उन्होंने पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Deepak Paul