बिजली बोर्ड भर्तीः रिजल्ट के इंतजार में युवा, योगेश्वर दत्त से मिलकर लगाई गुहार

9/8/2020 3:22:30 PM

डेस्क: बिजली बोर्ड में विभिन्न पदों को भरने के लिए एचएसएससी द्वारा आयोजित परीक्षा का अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। युवा पिछले कई माह से रिजल्ट निकलने का इंतजार कर रहे हैं। रिजल्ट न निकलने से वह काफी परेशान हैं। इसको लेकर वह कई विधायकों और मंत्रियों से मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई भी ध्यान नहीं दे पाया है। 



इस बीच अब वह विधानसभा चुनाव में बरोदा से बीजेपी प्रत्याशी रहे व पहलवान योगेश्वर दत्त से मिले। युवाओं ने इस बारे पूरी जानकारी योगेश्वर दत्त को दी। इस पर उन्होंने कहा कि बिजली विभाग में रिजल्ट का इंतजार कर रहे युवा साथी मिले, मुख्यमंत्री से उनकी समस्या को अवगत करवा दिया गया है, बहुत जल्द समस्या का हल निकल जाएगा। 

अब देखना होगा कि कब तक रिजल्ट निकल पाता है और युवाओं को खुशी मिलती है। बता दें पिछले साल 2019 में बिजली बोर्ड में लाइनमैन, एलडीसी, यूडीसी, जेएसई और आईडीसी सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे। इसकी परीक्षा फरवरी-मार्च में ऑनलाइन संपन्न करवाई गई थी।



इस बारे युवाओं ने कहा कि सरकार हमारा रिजल्ट जारी नहीं कर रही है, जबकि इस भर्ती पर कोई भी कोर्ट केस या स्टे नहीं है। हम हर विधायक और मंत्री को अपना ज्ञापन सौंप चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है। उन्होंने कहा कि 5 दिन पहले ही हम एचएसएससी दफ्तर गए और चेयरमैन से मिले, तो उन्होंने हमें बताया कि हमारी भर्ती पर अभी कोई काम नहीं हो रहा है। युवाओं ने मांग की है कि जल्द भर्ती का रिजल्ट घोषित किया जाए।

vinod kumar