जनसुनवाई में पीटा गया युवक, गुंडों के आगे उपायुक्त समेत पुलिस बने रहे मूकदर्शक

10/4/2021 11:35:50 PM

नारनौल (भालेन्द्र यादव): नारनौल के नांगल चौधरी में भाजपा के वरिष्ठ नेता के आगे सब कुछ नतमस्तक नजर आया। दरअसल, पूर्व चेयरमैन रह चुके गोपाल शरण गर्ग की लीज की जनसुनवाई थी, लेकिन यहां उसके उलट हुआ। यहां एक युवक द्वारा सवाल उठाने पर उसे बलपूर्वक पीटा गया। कमाल तो देखिए युवक को पीटे जाने का नजारा जिला उपायुक्त अपनी आँखों से देखते रहे। वहीं युवक ने जैसे-तैसे भाग कर अपनी जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक, नांगल चौधरी के गांव मुसनोता में सरकार द्वारा प्रस्तावित 80 हेक्टेयर की खदान के संबंध में जिला प्रशासन के सामने जनसुनवाई होनी थी। पहले भी एक बार ग्रामीणों के विरोध के चलते ये कार्यक्रम नहीं हो पाया था। उसी चलते आज हंगामे की आशंका के चलते भारी पुलिस बल तैनात किया गया। लोगों का कहना है कि खनन कम्पनी ने ग्रामीणों को डराने के लिए बाहर से गुंडे बुलवाए थे, जो कोई भी कम्पनी के खिलाफ बोलता उसी की आवाज दबा दी जाती।

इसका उदाहरण तब देखने को मिला, जब जिला उपायुक्त के सामने ही सवाल पूछने पर खनन कम्पनी के गुंडों ने पीटकर एक युवक को बुरी तरह घायल कर दिया, जबकि मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन सब मूकदर्शक बने हुए थे। वहीं पूरे मामले को लेकर जब जिला उपायुक्त से बात करने की कोशिश की गई तो वे मीडिया से बचते हुए घटना स्थल से निकल गए।

Content Writer

Shivam