युवक को जबरदस्ती पिलाया पैट्रोल, हालत गंभीर

11/7/2019 11:38:06 AM

हिसार (ब्यूरो) : बरवाला चुंगी के पास झाडिय़ों में चंदन नगर का बलजीत तड़पता मिला, बाद में एम्बुलैंस स्टाफ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा। स्टाफ एक वर्दीधारी युवक के साथ बलजीत को सिविल अस्पताल में लाया। उसके मुंह से पैट्रोल की बदबू आ रही थी। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। बलजीत ने बताया कि एक शिकायत के संबंध में वह बरवाला चुंगी के पास थाने के बाहर बैठा था। एक युवक बहाने से उसे झाडिय़ों में ले गया। उसके साथ 3-4 अन्य युवक थे।

उन्होंने उसे झाडिय़ों में जबर्दस्ती पैट्रोल पिला दिया। उसके बाद वे भाग गए, बाद में किसी ने फोन कर सिविल अस्पताल में मामले की सूचना दी। उसके बाद स्टाफ सदस्य उसे उठाकर अस्पताल में ले गए। डा. रमेश कामरा ने एमरजैंसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक को अग्रोहा मैडीकल कालेज में रैफर कर दिया। एम्बुलैंस स्टाफ 4.45 बजे उसे लेकर अग्रोहा के लिए रवाना हो गया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जेब में मिला एस.पी. के नाम लिखा शिकायत पत्र
अस्पताल की एमरजैंसी में स्टाफ सदस्यों को बलजीत के कपड़ों से एस.पी. के नाम लिखी एक शिकायत पत्र मिला है। नीचे बलजीत का नाम है, मगर साइन नहीं है। उसने शिकायत में लिखा है कि मोहल्ले के एक आदमी, 2 महिलाओं सहित 4 लोग उसे तंग करते हैं। मोहल्ले का आदमी बार-बार रास्ता रोक लेता है और बिना बात जान से मारने की धमकी देता है। 2 महिलाओं की उस पर गलत इल्जाम लगाने की नीयत है। 3 नवम्बर को आदमी 5 अन्य के साथ गाड़ी में आया था। उसने धमकी देकर कहा था कि मेरे अनुसार चल, वर्ना अंजाम बहुत बुरा होगा। वह और परिवार के सदस्य धमकी से डरे हुए हैं।

Isha