लूट के इरादे से की थी दोस्त की हत्या, 24 घंटे में गिरफ्तार

3/18/2018 7:32:40 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला के गांव चौकी के पास लावारिस हालत में एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान पुलिस ने पंजाब के मोहाली के गांव कंबाला के परविंदर सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस घटना को हत्या करने के नजरिए जांचा और मामले में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस के मुताबिक परविंदर की हत्या उसके दोस्तों ने पैसे व कार लूटने की इरादे से की थी।

पुलिस ने बताया कि, पैसे व कार लूटने के लिए इस वारदात को अंजाम देने में एक महिला भी शामिल है, जो परविंदर के दोस्त संजीव की पत्नी है। पुुलिस ने हत्या के आरोप में महिला सहित चार अन्य को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। 



दरअसल, आरोपी अमरजीत के साथ मृतक परमिंदर की दोस्ती थी और बाकि आरोपी अमरजीत खास जानकर थे। पुलिस जांच अधिकारी मो. खान ने बताया कि कार लूटने के मकसद से यह हत्या की गई थी लेकिन कार की चाबी गुम हो जाने के कारण कार लेकर नहीं भाग पाए। वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी अमरजीत का मोबाइल कार के अंदर ही लॉक हो गया। पुलिस ने बताया कि जब सभी आरोपी चाबी ढूंढ रहे थे उसी दौरान गस्त कर रही पीसीआर को देख सभी आरोपी भाग खड़े हुए। 



पुलिस ने बताया कि इस हत्या में 5 लोग शामिल थे जिनमें से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इन चारों में चंडीगढ़ के हल्लूमाजरा से अमरजीत, सेक्टर 25 से बीटू, मलोया का संजीव व उसकी पत्नी पूजा शामिल थी। एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

Punjab Kesari