तेज बाइक चलाने से मना करने पर युवक को मारी थी गोली, गिरफ्तार कर जेल भेजे गए आरोपी

7/30/2020 10:46:48 PM

हथीन (ब्यूरो): रजपुरा गांव में 25 जुलाई को एक नौजवान को गोली मारकर घायल करने के मामले मेंं पुलिस ने चार आरोपियों अरबाज निवासी रजपुरा, कुलबीर, नितेश उर्फ मुन्दर व प्रवीन निवासीगण गौराबास रेवाडी, को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस हिरासत के दौरान वारदात मेंं प्रयोग की गई एक मोटर साईकिल, जबकि एक अन्य मोटर साईकिल पुलिस मौके से ही बरामद कर चुकी है तथा तीन देशी कट्टे व दो जिन्दा राउंड बरामद किए हैं। आरोपियों को पेश अदालत करके जेल भेज दिया गया। 

उप-पुलिस अधीक्षक सदर पलवल विजयपाल ने बताया कि 25 जुुुलाई को थाना सदर पलवल मेंं सूचना प्राप्त हुई कि गांव रजपुरा मेंं एक नौजवान को गोली लगी है। जो सरकारी अस्पताल पलवल मेंं दाखिल है। जिस पर पुलिस ने अस्पताल मेंं पहुंचकर पीड़ित कुलदीप के मामा राजकुमार की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका भान्जा कुलदीप गली मेंं खड़ा था। आरोपी अरबाज अपनी बाईक को दो तीन बार तेज रफ्तार से गली मे से लेकर गया। जिस पर उसके भांजे ने उसे मोटर साईकिल तेज चलाने से मना किया। जिसकी रंजिश के कारण आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुलदीप को गोली मार दी, जो उसके पेट में लगी। 

मामला एससी/एसटी से संबंधित होने के कारण जांच उन्हें सौंपी गई। जिस पर कार्यवाही करते हुए दिनांक 27 जुलाई को आरोपी अरबाज निवासी रजपुरा, कुलबीर व नितेश उर्फ मुन्दर निवासीगण गौराबास रेवाड़ी को पलवल कि आगरा चौक से गिरफ्तार किया। आरोपियों को अगले दिन अदालत मेंं पेश करके दो दिन का पुलिस रिमान्ड पर लिया गया। रिमान्ड के दौरान 29 जुलाई को साथी आरोपी प्रवीन निवासीगण गौराबास रेवाड़ी को भी गिरफ्तार किया गया।

रिमान्ड के दौरान आरोपियों से तीन देशी कट्टे, दो जिन्दा कारतूस व वारदात मेंं प्रयोग एक मोटर साईकिल बरामद की गई। जबकि एक मोटर साईकिल पुलिस मौका से पहले की बरामद कर चुकी है। पुलिस रिमान्ड की अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को पेश अदालत करके जेल भेज दिया गया।

Shivam