घर की छत पर युवक खेल रहे थे क्रिकेट सट्टा, पुलिस पहुंची तो 2 ने छत से लगाई छलांग

10/21/2020 12:14:09 PM

हांसी(संदीप): हांसी पुलिस ने देर रात को कार्रवाई करते हुए एसडी कॉलेज रोड़ पर क्रिकेट बुकी पकड़ा है। पुलिस ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर छापा मारा तो बुकी का धंधा कर रहे युवकों में से दो ने छत से ही छलांग लगी दी। छत से छलांग लगाने वाले एक युवक को पुलिस ने काबू कर लिया व दूसरा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 2  लाख रुपये की नकदी, एलईडी, वाइफाई व कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं। देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सुरु कर दी ।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि एसडी कॉलेज रोड़ पर स्थित एक शोरूम की तीसरी मंजिल पर क्रिकेट बुकी चल रही है व आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा है। किला बाजार पुलिस चौकी की टीम ने बिल्डिंग में छापा मारा तो तीसरी मंजिल पर कमरे में बैठे युवकों में अफरातफरी मच गई और दो युवकों ने छत से ही दूसरी मंजिल पर छलांग लगा दी। एक  युवक को पुलिस टीम ने मौके पर ही काबू कर लिया, जबकि दूसरा युवक मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा बुकी चलाने के आरोप में पकड़े गए युवक शहर के मौजिज परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। शहर थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया की एक युवक को पकड़ा है उसके पास से 2 लाख रुपये की नकदी, एलईडी, वाइफाई व कई मोबाइल फोन बरामद किए गए है

Isha