कुरियर कंपनी में काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

3/20/2020 10:12:10 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में कुरियर कम्पनी में काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक का शव हिसार रोड पर नहर किनारे बरामद किया गया है। हत्या के कारणों का खुलासा अभीतक नहीं हो सका है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के नवदुर्गा कलोनी निवासी 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव हिसार रोड स्थित टाउन पार्क के साथ लगती नहर के किनारे से बरामद हुआ है। मामले की सूचना पाकर पहुंचे डीएसपी उमेद सिंह और थाना शहर प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने मामले की गम्भीरता से जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने शव के पास से गोली के खोल को बरामद किया है।  

जानकारी अनुसार मृतक 24 वर्षीय जयपाल कुरियर कम्पनी का काम करता था, जो सुबह से घर से गायब था। परिवार के सदस्य उसकी तलाश कर रहे थे तभी पुलिस ने शव मिलने की सूचना दी। मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डीएसपी उमेद सिंह ने कहा कि नहर किनारे व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

Shivam