ढाबे में शराब पीने से रोका तो युवकों ने मारपीट, चाकू की नोक पर किया कारिंदे का अपहरण

5/25/2021 9:07:39 AM

हिसार (विनोद): शहर में लगातार क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। हिसार के दिल्ली बाईपास पर राधा स्वामी सत्सग के नजदीक  गुजराती ढाबा पर देर रात कुछ लोगो ने ढाबे  घुसकर तोड़फोड़ की और तंदूर पर काम करने वाले किशनपुरा निवासी सुभाष का कुछ लोगों ने चाकू की नोक पर अपहरण भी कर लिया। गुजराती ढाबा पर हुई सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। ढाबा संचालक विकास ने पुलिस को शिकायत दी है । पुलिस ने विकास की शिकायत पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है  और सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। 

पुलिस को दी शिकायत में ढाबा संचालक विकास ने बताया कि   बीती देर रात करीब 11.30 बजे के आसपास 5 लड़के 2 गाड़ियों में सवार होकर आए थे और होटल में आकर जबरदस्ती शराब पीने लगे। जब ढाबा पर उन्हें शराब पीने से मना किया तो वे वहां से चले गए। ढाबा संचालक विकास का आरोप है कि रात करीब साढ़े 12 बजे वहीं लड़के अन्य युवकों को लेकर तीन गाड़ियों में सवार होकर होटल में आए और चाकू की नोक पर काउंटर पर मौजूद रामनिवास के साथ मारपीट की और होटल में भी तोड़फोड़ की।  फिर ढाबा पर तंदूर पर काम करने वाले किशनपुरा वासी सुभाष का चाकू की नोक पर अपहरण कर गाड़ी में बैठाकर ले गए। 

यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया  है और पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी 12 क्वार्टर वासी देवेंद्र उर्फ बच्ची बताया जा रहा है। पुलिस अन्य लोगो की पहचान में भी लगी हुई है। जल्दी ही इन सभी आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।    

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha