टोल के प्रोजेक्ट मैनेजर पर नकाबपोश युवकों ने किया हमला, फायरिंग कर लूटा

10/21/2022 12:51:04 PM

पलवल(दिनेश): पलवल नेशनल हाईवे-19 पर गदपुरी गांव के पास स्थित टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ नकाबपोश युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। मैनेजर की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए और जान से मारने की नीयत से फॉयरिंग भी की गई। इतना ही नहीं आरोपी मैनेजर से 50 हजार रुपए व मोबाइल फोन को लूटकर फरार हो गए। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में मैनेजर के सहकर्मी की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट सहित अन्य धारों में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


गदपुरी थाना प्रभारी दीपचंद के अनुसार, औरंगाबाद गांव निवासी महेश चौहान ने दी शिकायत में कहा है कि वह गदपुरी टोल प्लाजा पर कार्यरत है।  शाम को  टोल प्रोजेक्ट मैनेजर दिनेश ड्यूटी खत्म कर अपनी गाड़ी से घर लौटकर जा रहा था। वह भी अपनी गाड़ी से दिनेश के पीछे-पीछे घर जा रहा था। नेशनल हाईवे पर जब उनकी गाड़ी बघौला के निकट पहुंची तभी अचानक दो गाडिय़ां आईं और दिनेश की गाड़ी को रोक लिया। यह देखकर वह घबरा गया और उसने अपनी गाड़ी पीछे ही रोक ली। दोनों गाडिय़ों से करीब 8-10 नकाबपोश युवक उतरे और डंडों से दिनेश की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। 

आरोपियों ने दिनेश को गाड़ी से नीचे उतार लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। उक्त युवकों में से दो युवक देसी कट्टा लिए हुए थे, जिन्होंने जान से मारने की नियत से दिनेश के ऊपर फॉयर किया। आरोपित जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी देकर गए। युवकों के जाने के बाद वह तुरंत दिनेश के पास पहुंचा। दिनेश लहूलुहान अवस्था में सडक़ पर पड़ा हुआ था। दिनेश ने बताया कि आरोपी उससे 50 हजार रुपए और मोबाइल फोन  भी लूटकर ले गए हैं। दिनेश ने उसे बताया कि 17 अक्टूबर को कुछ कर्मचारी टोल से निकाले गए थे। हमला करने वाले युवक टोल से निकाले गए कर्मी हो सकते हैं।

Content Writer

Isha