लाऊड स्पीकर की आवाज कम करने को लेकर युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट, 2 घायल

10/6/2019 1:17:20 PM

पिहोवा (बंसल) : पुराना बाजार में दुर्गा उत्सव के दौरान लाऊड स्पीकर की आवाज को कम करने को लेकर गुस्साए युवकों ने घर में घुसकर महिला से गाली-गलौच व बेटे व उसके दोस्त के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने 5 युवकों को नामजद करते हुए उनके 4 अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 आरोपी युवकों को काबू किया है जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पुलिस में दर्ज शिकायत में घायल अनुज अत्री ने कहा कि उनके पड़ोस में दुर्गा उत्सव का कार्यक्रम चल रहा है जिसमें शरारती तत्वों द्वारा जानबूझकर लाऊड स्पीकर को तेज आवाज में सुबह-शाम बजाया जाता है। उसकी माता पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं। लाऊड स्पीकर को तेज आवाज के चलते उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। 


इसी के चलते गत सायं उसकी माता मौके पर युवकों को लाऊड स्पीकर की आवाज को कम करने के लिए कहने गई थी। उसकी माता के घर वापस लौटने के बाद कुछ युवक संदीप, कुनाल, जानू, रितिक, 1 महिला व अन्य 4 युवकों के साथ हथियारों से लैस होकर उनके घर पहुंचे और उसकी माता से गाली-गलौच करने लगे। इस बीच जब उसका दोस्त राहुल उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़वाने लगा तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। लोगों को एकत्रित होता देख सभी हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घायलों को पिहोवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

जहां से एक युवक को अधिक चोटें लगने के कारण डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कुरुक्षेत्र रैफर कर दिया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घायल अनुज अत्री की शिकायत पर उपरोक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। केस इंचार्ज ए.एस.आई. धर्मपाल शर्मा ने बताया कि उन्होंने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपी युवक संदीप, कुनाल व विक्रांत को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha