दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी, ससुराल वालों ने की हत्या... दो साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:07 PM (IST)

कैथल (जयपाल): देश में एक तरफ महिलाओं को कंधे से कंधा मिलाकर चलने के नारे दिए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आज भी बेटियां दहेज की बलि बेदी पर चढ़ रही हैं। कैथल के कलायत में  परिजनों ने आरोप लगाया है की उनकी विवाहित बेटी को दहेज की खातिर गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया है।

मृतक लड़की के भाई ने बताया कि नरवाना से कलायत में उसकी बहन सिवनी उम्र 25 साल की शादी संदीप के साथ दो साल पहले हुई थी जिसकी के 8 महीने की लडकी भी है शादी के दो महीने बाद ही मेरी बहन को दहेज के लिए तंग करना शुरु कर दिया था साथ में मारपीट शुरु कर दी। ये लगातार चलता रहा पंचायत में रजामंदी कर मेरी बहन को सुसराल ले गए। मेरी बहन के लड़की होने से भी सुसराल वाले खुश नहीं थे। अभी कुछ ही दिन हुए थे सुसराल आए हमारे पास फोन आता की आपकी लड़की बिहोश हो गई है जबकि वो मर चुकी थी।  

इस बारे में कलायत थाना एसएचओ ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी एक महिला का स्वर्गवास। मौके पर पहुंच कर डेड बॉडी को सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है दहेज हत्या के मामले में लड़की के पति, ससुर,सास और ननद पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

static