कोयला खरीदने आए युवकों ने पौने 3 लाख रुपए पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

4/6/2020 12:23:38 PM

मंडी आदमपुर (भारद्वाज) : आदमपुर-भादरा रोड स्थित एक आरा मशीन पर कोयला खरीदने आए युवकों ने कार्यालय की अलमारी में रखे पौने 3 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। चोर जाते वक्त अपने साथ डी.वी.आर. भी अपने साथ ले गए। मामले में सूचना मिलने पर आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई।

आरा मालिक रामनिवास बेरवाल ने बताया कि वह रविवार लकड़ी लेने के लिए भट्टू गया हुआ था। रात्रि करीब सवा 11 बजे उसके आरे पर एक पिकअप गाड़ी आई। गाड़ी में से एक व्यक्ति आया और उसने कोयला देने की बात कहीं, लेकिन कार्यालय में मौजूद उसके कारिंदे ने कोयला देने से मना कर दिया और कहा कि कोयले लेने हैं तो सुबह आना। उस व्यक्ति ने बार-बार जिद की तो वह कोयला देने के लिए उसके साथ-साथ अंदर गया। उसके पिछे से उसके साथी कार्यालय में घुसे और अलमारी में रखे पौने 3 लाख रुपए व डी.वी.आर. लेकर वहां से फरार हो गए।

वहीं, पुलिस शिकायत में पवन कुमार ने बताया कि वह आदमपुर-भादरा रोड स्थित बेरवाल शाह मील पर कार्य करता है। शनिवार रात्रि करीब सवा 11 बजे वह आरा मशीन के कार्यालय में बैठा था। उसी दौरान उनके पास एक युवक कोयला लेने आया। जब वह उसे कोयला देने के लिए अंदर गया तो उसके अन्य साथी कार्यालय की अलमारी में रखे पौने 3 लाख रुपए व डी.वी.आर. चुराकर ले गए। आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस ने पवन कुमार की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। आरोपी जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।  

Isha