Haryana Top10:यूट्यूबर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांपों के जहर की तस्करी से जुड़ा है मामला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

3/17/2024 10:13:09 PM

डेस्क : यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया था, वह कोबरा का ही था। 

Sidhu Moosewala के पिता के घर गूंजी किलकारी, दुनिया में आया “छोटा मूसेवाला”

 मूसेवाला के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर किलकारियां गूंजी हैं। सिद्धू मूसेवाला आज फिर छोटे पैरी वापिस लौट आया है। सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को वाहेगुरु ने फिर बेटे की दात बख्शी है।

Haryana: नया फरमान जारी... अब कॉलेज में छात्राएं नहीं ले सकेंगी सेल्फी, न बना सकेंगे इंस्टा के लिए रील

हरियाणा जिले के भिवानी में राजीव गांधी राजकीय महिला कॉलेज के अधिकारियों ने छात्रों को इंस्टाग्राम रील बनाने और परिसर में सेल्फी लेने पर रोक लगा दी है। कॉलेज प्रशासन ने इस संबंध में एक सर्कुलर जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि कैंपस में कॉलेज समय के दौरान सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाना प्रतिबंधित है, इसे अनुशासनहीनता के रूप में देखा जाएगा। 

रेवाड़ी में फैक्ट्री में बॉयलर फटने की जांच कराएगी सरकार, CM सैनी ने जताया दु:ख, कई कर्मचारी रोहतक PGI रेफर

हरियाणा के रेवाड़ी में ऑटो पार्ट्स बनाने वाली लाइफ लॉन्ग फैक्ट्री में बॉयलर फटने के मामले की जांच सरकार कराएगी। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इसके लिए जांच कमेटी बनाने के निर्देश दिए हैं। 

...3 साल पहले हुई थी शादी, अब दंपती ने उठाया खौफनाक कदम; नहीं थे बच्चे

 हरियाणा के गुरुग्राम के सराय गांव में किराये के मकान में रहने वाले उत्तर प्रदेश के सीतापुर निवासी दंपती ने शनिवार को एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इनके कब्जे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। गुरुग्राम जीआरपी प्रभारी की मानें 174 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आचार संहिता के चलते नायब सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में फंसा पेंच, क्या ECI से मिलेगी हरी झंडी ?

हरियाणा में नायब सैनी के नेतृत्व में नए चेहरे के साथ भाजपा सरकार पावर में आ गई है, लेकिन मंत्री बनने की आस बैठे विधायकों का इंताजर लंबा हो सकता है। चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद ही देशभर में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।

महंत बालकनाथ से मिले पूर्व सीएम ,मस्तनाथ मठ में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे हुड्‌डा

रोहतक स्थित बाबा मस्तनाथ मठ अस्थल बोहर की गद्दी पर विराजमान महंत एवं तिजारा से भाजपा के विधायक बालकनाथ योगी से रविवार को पू्र्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व रोहतक के विधायक बीबी बत्रा मौजूद रहे।

चंडीगढ़-हिसार NH पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं की मौत...बच्ची सहित 3 गंभीर घायल

चंडीगढ़-हिसार राष्ट्रीय मार्ग बाईपास पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा एक बच्ची सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

कैथल में आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन, रोडवेज बसों पर लगें हैं सरकार की योजनाओं के पोस्टर

 देश में लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही पूरे देश में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई। इसके बावजूद भी कैथल के बस स्टैंड परिसर में हरियाणा रोडवेज की बसों के ऊपर सरकार से जुड़ी योजनाओं के पोस्टर बसों पर ज्यो की त्यो चिपके नजर आ रहे हैं। 

करनाल में हादसे में कैथल के व्यापारी की मौत, 4 बच्चियों के सिर उठा पिता का साया

 करनाल के निसिंग बधनारा रोड पर तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से जा टकारई। हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद कार चार बार पलटी। इस हादसे में कार सवार कपड़ा व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई।

दर्जनों खापें सरसों पर एमएसपी की डिमांड को लेकर मैदान में उतरीं, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

 खाप पंचायतें अब किसान आंदोलन के साथ-साथ सरसों की एमएसपी सरकारी खरीद की डिमांड को लेकर मैदान में उतर गईं हैं। दर्जनभर खाप पंचायतों ने दादरी में किसानों के धरने पर आंदोलन को लेकर मंथन किया और आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal