यूट्यूबर से मारपीट करने पर एल्विश यादव पर केस दर्ज

3/9/2024 6:30:47 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): यूट्यूबर एवं बिग बॉस ओटीटी सीजन टू के विजेता एल्विश यादव द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में सेक्टर-53 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर शनिवार को एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जारी कर इस मारपीट को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि सागर ठाकुर ने पहले उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी थी। एल्विश ने यह भी कहा कि अपने पेरेंट्स के लिए कोई नहीं सुनता, तो उसने यह मारपीट की।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


सेक्टर-53 थाना पुलिस को दी शिकायत में सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने बताया कि वह 159 गली नं. 5/2, समता विहार, मुकंदपुर, दिल्ली में रहता है। सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता सागर ने बताया कि वह वर्ष 2017 से सक्रिय रूप से यूट्यूब पर सामग्री निर्माण कर रहा है। यूट्यूब पर 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 850,000 फॉलोवर्स और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 240,000 फॉलोवर्स हैं। एल्विश यादव एक कंटेंट क्रिएटर भी हैं और वह उन्हें 2021 से जानते हैं। पिछले कुछ महीनों में, एल्विश फैन पेजों ने नफरत और दुष्प्रचार फैलाया, जिससे वह व्यथित हो गया। इसे रोकने के लिए एक एनजीओ से सलाह ली। मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था लेकिन मुझे लगा कि वह बातचीत के लिए बुला रहा था। जब वह दुकान पर आया तो उसने अपने 8-10 साथियों से ना केवल मारपीट करवाई अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट की। वहीं पुलिस ने एल्विस समेत उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

एल्विश ने ऑनलाइन वीडियो जारी कर दी सफाई:
वहीं मामले में एल्विश यादव ने ऑनलाइन वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी। एल्विश यादव ने कहा कि सागर ठाकुर ने पहले उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। अगर कोई भी मेरे परिवार के खिलाफ ऐसे बोलेगा तो मेरा खून खौलेगा ही। मैंने हर बार मामले को सुलझाने की कोशिश की। मैक्सटर्न ने पिछले आठ महीने मेरे खिलाफ एक्स पर अभियान चला रखा था। एल्विश ने कहा कि वह मैक्सटर्न से कॉल पर बात करना चाहते थे, लेकिन उसने उन्हें गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया। जब वो मिलने के लिए स्टोर पहुंचे तो उसने पूरा कैमरा सेटअप लगाया हुआ था और मैक्सटर्न ने माइक भी लगाई हुई थी। मैक्सटर्न अकेला नहीं था, वो चार लोग थे। उसमें से कोई भी उसे बचाने नहीं आया।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi