मीडिया के तीखे सवालों पर तैश में आए युवराज सिंह, छोड़कर चल दिए प्रेस कांफ्रेंस

1/19/2019 8:32:19 PM

पलवल(दिनेश): पलवल में क्रिकेट अकेडमी का उद्घाटन करने पहुंचे क्रिकेटर युवराज सिंह मीडिया के सवालों नाराज हो गए और प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चलते बने। दरअसल, यहां एक पत्रकार ने युवराज से प्रतिक्रिया लेने के लिए उनसे पूछा कि आईपीएल में उनका क्रेज गिरता जा रहा है, एक समय में उनपर 16 करोड़ रुपये की बोली लगी थी, अब मात्र करोड़ रुपये को बोली लग रही है, ऐसा क्यों? तो इसपर युवराज सिंह आग बबूला हो गए पत्रकारों के सवालों को जवाब दिए वहां से निकल लिए।



हालांकि उससे पहले युवराज ने एकेडमी के बारे में कहा कि अकेडमी पलवल इलाके के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। हमारी संस्था का यही मकसद था कि बड़े शहरों में तो क्रिकेट सीखने का अच्छा मौका मिलता ही है, छोटे शहरों में भी क्रिकेट अकेडमी खोली जाए, क्योंकि हमारे समय में भी छोटे शहरों में खेलने का मौका नहीं मिलता था। हमें क्रिकेट खेलने के लिए दूसरे शहरों में जाना पड़ता था।



युवराज ने बताया कि अभी तक वे 16 शहरों में क्रिकेट एकेडमी खोल चुके हैं। इस तरह के स्कूल के साथ अकेडमी में खेलकर बच्चों की प्रतिभा बाहर आएगी। इसी बीच एक पत्रकार ने युवराज सिंह कहा कि उन्होंने एक मैच के दौरान छह बोलों पर छह छक्के लगाए तो उस समय कैसा महसूस हो रहा था? इस पर युवराज सिंह ने कहा कि मन में यही चल रहा था कि बॉल मिल रही है तो मारना है मारना है।



इसके बाद ही जब उनसे पूछा गया कि अब आपका क्रेज कम होता जा रहा है, एक समय 16 करोड़ रुपये की बोली लगी थी, लेकिन अब मात्र करोड़ रुपये को बोली लग रही है, ऐसा क्यों इसपर युवराज सिंह आग बबूला हो गए पत्रकारों के सवालों को जवाब दिये बिना ही प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चल दिए। पत्रकार उनसे सवाल पूछते रह गए, उन्होने पत्रकारों की एक न सुनी।

Shivam