जिला परिषद की चेयरपर्सन ने अपना सरकारी ड्राइवर किया रोडवेज के हवाले

10/19/2018 12:13:47 PM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): रोडवेज कर्मियों की हड़ताल का आज चौथा दिन है। जिससे यात्रियों को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा हैं। ना तो सरकार मानने के मूड में है और ना ही रोडवेज कर्मचारी झुकने के लिए तैयार है। ऐसे में एम्बुलेंस, दमकल, पुलिस और प्राइवेट स्कूल के ड्राइवरों  की मदद से  जनता की परेशानी का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। जब त्यौहार का मौक़ा हो तो ये परेशानी और भी बढ़ जाती है। 

ऐसे में जनता को किसी प्रकार की कोई दिक्क्त ना हो तो जनप्रतिनिधि भी अपनी तरफ से हर प्रकार की कोशिश कर रहे हैं। कैथल की जिला परिषद् चेयरपर्सन सुखविंद्र कौर ने भी अपना सरकारी ड्राइवर हरियाणा रोडवेज के हवाले कर दिया है ताकि हड़ताल के चलते कम से कम उनकी तरफ से एक बससेवा तो सुचारु की जा सके। उन्होंने ये भी कहा है कि वो अन्य प्रतिनिधियों से भी अपील करेगी की जनता की परेशानी को ध्यान में रखते हुए वो भी कुछ करें। 

महाप्रबंधक रामकुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यात्रियों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए 40 प्राइवेट स्कूलों की बसों को स्टाफ समेत लगाया गया है। साथ में 70 निजी परिवहन बसों को भी तालमेल के साथ रूटों पर भ्रेजा। ताकि जनता को त्योहारों के मौके पर परेशानी ना उठानी पड़े।

 

Rakhi Yadav