जिला परिषद के प्रधान का चुनाव संपन्न, प्रवीण ने गीता को 4 वोटों के अंतर से हराया

7/19/2019 9:31:24 PM

जींद(जसमेर): शुक्रवार को जींद के जिला लघु सचिवालय में जिला परिषद के प्रधान का चुनाव हुआ, जिसमें सभी 26 पार्षद शामिल हुए। चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए थे, ताकि चुनाव में किसी प्रकार की कोई परेशानी न आ सके। इस चुनाव को देखते हुए जीन्द के डीसी आदित्य दहिया ने सिटी मजिस्ट्रेट दलबीर सिंह को चुनाव का प्राधिकृत अधिकारी बनाया गया था, जिनकी देखरेख में यह चुनाव संपन्न हुआ।

इस चुनाव में 26 में से 15 वोट परवीन घनघस को मिले और गीता लाठर को सिर्फ 11 वोट मिले। प्रवीण घनघस से गीता लाठर को 4 मतों के अंतर से हराया। प्रवीण घनघस जिला परिषद की प्रधान बनी। इस मौके पर प्रवीण घनघस ने कहा कि सभी वार्डों में समान विकास कार्य करवाना उनकी प्राथमिकता होगी। पिछले लंबे समय से जो विकास कार्य रुके पड़े हैं, उनको जल्द से जल्द शुरू करवाना उनकी प्राथमिकता है।



वहीं चुनाव के बाद जब गीता लाठर और अन्य पार्षदों से मीडिया ने बातचीत करनी चाही तो उन्होंने बोलने से मना कर दिया। बता दें कि जिला परिषद की पूर्व चेयरमैन पद्मा सिंगला को पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के कारण अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी थी। जिसको लेकर जींद जिले में आज जिला परिषद का चुनाव हुआ काफी समय से जींद जिला परिषद की चेयरमैन की कुर्सी खाली थी।

Shivam