हरियाणा का नशा माफिया हिमाचल के सोलन में गिरफ्तार

7/10/2018 7:06:12 PM


डेस्क: बाहरी नशे माफियाओं के निशाने पर अब सोलन आ चुका है। हिमाचल में सोलन को शायद नशा माफिया ने इस लिए चुना है क्योंकि यहां सबसे ज़्यादा शिक्षण संस्थान है और यहां युवाओं की अन्य जिलों की तुलना में सबसे ज़्यादा संख्या है। यही कारण है कि नशा माफिया अपना नेटवर्क सोलन में लगातार बिछा रहा है और आए दिन यहां युवा चिट्टे की चपेट में आ रहे हैं। सोलन के कोटला नाला में पुलिस ने 6.41 ग्राम चिट्टा पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह चिट्टा कोटला नाला में एक युवक से बरामद किया है। युवक को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया। पुलिस युवक का पुलिस रिमांड चाहती है ताकि यह खुलासा हो पाए कि युवक के तार कहां कहां जुड़े है? नशा माफिया का किंग पिन कौन है? साथ ही नशे की सामग्री कहां से आ रही है? 

डीएसपी अमित ठाकुर ने बताया कि कोटला नाला में स्थित निजी होटल से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जो कैथल का रहने वाला विजय बताया जा रहा है। विजय के पास से 6 .41 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जानने का प्रयास किया जा रहा है कि वह नशे के इस काले कारोबार में किस हद तक संलिप्त है।

Shivam