छात्र लापता होने के मामले में 12 विद्यार्थी गिरफ्तार

9/18/2019 11:56:02 AM

नारनौंद (श्यामसुन्दर): गांव कापड़ो के ग्रामीणों द्वारा रास्ता जाम करने के मामले में करीब 125 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। ज्ञात रहे कि गांव कापडो के स्कूल का छात्र साहिल पिछले 7 दिनों से लापता है। गुस्साए ग्रामीणों ने जींद बरवाला मार्ग पर खेड़ी चोपटा के पास जाम लगा दिया था। वहीं चौकी प्रभारी का भी तबादला कर दिया गया है। पुलिस ने छात्र की पिटाई मामले में 12 छात्रों को भी हिरासत में लिया है। 

उल्लेखनीय है कि गांव कापड़ों के स्कूल में पढऩे वाले छात्र साहिल की अन्य छात्रों ने पिटाई कर दी थी। इस पिटाई के बाद से साहिल लापता है। 7 दिनों तक गायब रहने के बाद पुलिस उसका कोई भी सुराग नहीं लगा पाई। इससे ग्रामीणों में पुलिस के प्रति गुस्सा फूट गया और गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार को जींद-बरवाला मार्ग पर जाम लगा दिया था।

पुलिस ने जाम लगाने  पर कार्रवाई करते हुए सिपाही नवीन के बयान पर  करीब 125 लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। अभी तक इस मामले में किसी भी ग्रामीण की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं छात्र की पिटाई के मामले में 12 छात्रों को हिरासत में लिया है। वहीं लापता छात्र साहिल को ढूंढने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें हरियाणा पंजाब सहित अन्य प्रदेशों में उसकी तलाश कर रही है।

लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। डी.एस.पी. जोगिंदर राठी ने बताया कि जाम लगाने के मामले में करीब 125 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वहीं चौकी प्रभारी का भी तबादला किया गया है। लापता छात्र को ढूंढने के लिए पुलिस अनेक ठिकानों पर उसकी तलाश करने में जुटी हुई है।

Isha