ऑडियो वायरल करने के आरोप में 3 नामजद

6/17/2019 4:05:07 PM

मंडी आदमपुर (भारद्वाज): आदमपुर पुलिस ने आदमपुर खंड के गांव के लोगों की शिकायत पर उनकी गांव की लड़कियों की ऑडियो रिकाॄडग कर व्हाट्सअप पर डालने के आरोप में 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लड़कियां फुटबॉल एकैडमी में फुटबॉल की ट्रेङ्क्षनग लेने जाती थी। इस दौरान प्रदीप, जयबीर व हरपाल ने कुछ लड़कियों से जोर जबरदस्ती की और दबाव डालकर उलटी-सीधी बातें उनकी आवाज में रिकार्ड करवा ली और वायरल कर दी। शिकायतकत्र्ताओं ने बताया कि आरोपियों की इस हरकत के कारण उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंची है।

ज्ञात रहे कि पिछले 10-15 दिनों से व्हाट्सएप पर एक युवक-युवती की ओडियो वायरल हो रही है, जिसमें युवती युवक को उसके परिजनों को कुछ भी न बताने के बारे में कह रही है। युवक बार-बार युवती से उनके कोच द्वारा उनके साथ की गई गलत हरकत के बारे में पूछ रहा है। ऑडियो में युवती अपने साथ व अपने करीब आधा दर्जन खिलाडिय़ों के साथ कोच द्वारा की गई हरकतों के बारे में बता रही है।

वहीं युवती इस दौरान युवक से कह रही है वो इस मामले को यहीं दबा दे क्योंकि उनके घरवालों को पता चला गया तो वे उन्हें खेलने नहीं भेजेंगे और उनका करियर खराब हो जाएगा। इस मामले में खास बात यह है कि ग्रामीणों ने इस मामले में कोच पर किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया है जोकि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivam