सरपंच पद के प्रत्याशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

9/23/2015 5:50:27 PM

हिसारः हरियाणा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अज्ञात व्यक्तियों ने हरियाणा पंचायत चुनाव में सरपंच पद का चुनाव नामांकन भर चुके व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। अब तक 3 प्रत्याशियों की हत्या हो चुकी है। इस बार हिसार में वारदात हुई। ग्राम पंचायत सी ब्लॉक बीड, चिकनवास, राजीव नगर (झिड़ी) से सरपंच प्रत्याशी ‌संदीप गोदारा को गैंगवार में मार दिया गया। संदीप को 3 गोली लगी और मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ ही बाइक पर सवार बलबीर सरदार  गंभीर रुप से घायल हो गया और उसे अग्रोहा पीजीआई में भर्ती करवाया है। वारदात के बाद बदमाश एक बाइक को मौके पर ही छोड़ कर सोनीपत से लूटी गई कार में सवार होकर फरार हो गए।

पिछले 4 महीनों में यहां गैंगवार में 3 हत्याएं हो चुकी हैं और मरने वाले तीनों युवकों का नाम संदीप  हैं। गांव झिड़ी में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल गर्माया हुआ था। संदीप गोदारा (25) ने भी सरपंच पद के लिए नामाकंन भरा था। वह मंगलवार सुबह सरदारों वाली ढाणी में कृपाल मिस्त्री के यहां मौत पर शोक जताने के बाद बाइक पर अपने साथी बलबीर सरदार के साथ गांव लौट रहा था। सुबह पौने 9 बजे के करीब जब वे ठसका रोड से अपनी ढ़ाणी की तरफ आए तो दो बाइक पर सवार होकर आए 4-5 बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

संदीप के 2 गोली सिर में व 1 गोली पेट में लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जाते समय बदमाशों ने बलबीर सरदार के भी सीने में यह कह कर एक गोली मार दी कि तुझे नहीं मारा तो तूं गवाह बन जाएगा। वारदात को अंजाम देकर बदमाश एक बाइक को वहीं छोड़ गए।