जीवनभर काम आता है बुजुर्गोंं का अनुभव

10/1/2015 8:07:37 PM

बरवाला, (कृष्ण) : आरोही माडल सीनियर सेकेण्डरी स्कूल गैबीपुर के प्रांगण में उत्कर्ष सदन के तत्वावधान में अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस का आयोजन किया गया। इस दिवस मे वयोवृद्व अतिथिगण के रूप में सेवानिवृत खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रेम चन्द, सरपंच मा. दुनी चन्द व रामचन्द्र मौजूद थे। अध्यक्षता प्रिंसीपल उपासना दूहन ने की। 

सेवनिवृत्त खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रेम चन्द ने बुजुर्गोंं के दृष्टिकोण को उनके जीवनपर्यन्त अनुभव की उपज बताया और समाज में बुजुर्गोंं की मौजूदा हालत पर नाखुशी जताई। सरपंच मा. दुनीचन्द ने बुजुर्गोंं को घनी छांव बताते हुए सामाजिक, पारिवारिक व आध्यात्मिक उन्नति के लिए उनकी उपस्थिति को अति आवश्यक बताया। प्रिंसीपल उपासना दूहन ने माता-पिता को परमात्मा का रूप बतायां। प्रिंसीपल उपासना दूहन ने इस कार्यक्रम के समापन पर विशिष्ट बुजुर्गजनों को सम्मानस्वरूप एक-एक छड़ी भेंटकर सम्मानित किया।
 मंच संचालन कर रही प्रवक्ता रेणू अरोड़ा ने वरिष्ठ नागरिकों के हित में सरकार द्वारा चलायी जा रही लाभकारी योजनाओं का ब्योरा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर भूगोल प्रवक्ता एन.के.चमार समेत स्कूल स्टाफ के लगभग सभी सदस्यगण व गांव के अनेक मौजिज व्यक्ति मौजूद थे।