सदलपुर में डेयरी संचालक की हत्या के बाद बवाल

10/2/2015 8:46:13 PM

मंडी आदमपुर, (पंकेस): आदमपुर खंड के गांव सदलपुर में वीरवार रात् करीब साढे दस बजे कार सवार कुछ युवकों ने 20  वर्षीय डेयरी संचालक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक हवाई फायर करते हुए गांव से फरार हो गए। युवकों ने घटना को अंजाम देने से पहले गांव के ही सुभाष उर्फ तेलू पंडित के घर में घुसकर फायर किया। बाद में घरवालों के आने पर युवक वहां से फरार हो। घटना की सूचना मिलते ही नवनियुक्त थाना प्रभारी देवेंद्र नैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तुरंत क्षेत्र में नाकाबंदी करवाकर छापा मारी की, लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार सुबह रोष स्वरूप ग्रामीणों ने गांव के मुख्य चौक पर जाम लगा दिया और रोडवेज की दो बसों को आग के हवाले कर दिया। 

मृतक के व्यापारिक साझेदार गांव सदलपुर निवासी विजय ने बताया कि वह गांव के ही राजाराम सुथार की दुकान में दूध डेयरी चलाता है। वीरवार को रात् के करीब साढे दस बजे वे डेयरी में बैठे थे कि बाहर गली में एक कार आकर रूकी जिसमें से गांव के ही अनिल पंडित व अनुप बिश्नोई उतरे और उनके हाथों में पिस्तौल थी। दोनों हवाई फायर करते हुए डेयरी की ओर आएं तो उन्होंने डर के कारण डेयरी का दरवाजा बंद कर दिया और विनोद पीछे का दरवाजा बंद करने के लिए चला गया। अनुप व अनिल ने लात मारकर गेट को तोड दिया और विनोद पर गोलियां दाग दीं। वह तुरंत वहां से भाग गया और दोनों युवकों ने उसका भी पीछाकर उसे मारने के लिए गोलियां चलाईं। भागते हुए उसने अपने भाई सुंदर को फोन किया जिस पर सुंदर व विनोद के पिता हेतराम अन्य लोगों के साथ डेयरी पहुंचे तो वहां विनोद मृत पडा था। 
बाद में पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की सूचना सीन ऑफ क्राइम के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक तथ्य जुटाएं। पुलिस ने डेयरी संचालक विनोद के पार्टनर विजय के बयान पर अनुप व अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।