कभी दूध से नहाता था ये बाबा, आज जेल में नहीं मिल रहा पानी

3/3/2016 11:05:17 AM

हिसार: लग्जरी लाइफ जीने वाले स्वयंभू संत रामपाल ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसकी आगे की जिंदगी के पल कभी जेल में भी बीते होंगे। कहां इतने बड़े स्वीमिंग पूल के मालिक जो दूध से नहाता था उसका प्रसाद बनवा भक्तों में बंटवाता था को कभी नहाने के लिए पानी की किल्लत झेलनी पड़ेगी। दरअसल रामपाल के परिवार वालों ने कोर्ट में शपथ पत्र दाखिल कर जेल में रामपाल को गर्म पानी और कंबल नहीं देने का आरोप लगाया है।

रामपाल के परिजनों का कहना है कि रामपाल को जेल में तकलीफ हो रही है क्योंकि उसे नहाने के सही से पानी नहीं मिल रहा है। एडिशनल जज एसके शर्मा की कोर्ट में रामपाल की पत्नी, बेटी व बहू ने कोर्ट में एफिडेविट देकर देकर कहा कि जेल के अंदर रामपाल के लिए कंबल व गर्म पानी की व्यवस्था करवाई जाए। अतिरिक्त सेशन जज एस.के. शर्मा की अदालत में हत्या के मुकदमे में रामपाल की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई।
 

रामपाल पर हत्या के मामले की अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी जबकि चार अन्य मामलों में रामपाल की 14 मार्च को भी पेशी है। रामपाल साल 2006 में हुई एक हत्या के केस में जेल में बंद हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी रामपाल ने पुलिस पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए थे।  रामपाल ने जेल सुपरिटेंडेंट पर 50 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया था इतना ही नहीं, रामपाल का कहना था कि सुपरिटेंडेंट उसे तंग कर रहा है। उनके बैरक की बिजली काट दी जाती है, उन्हें शेव (दाढ़ी) भी बनाने नहीं दी जाती और कभी-कभी उनके ऊपर पानी डाल दिया जाता है। गौरतलब है कि जब भी रामपाल की कोर्ट में पेशी होती है उसके हजारों भक्त कोर्ट के बाहर दर्शनों के लिए लाइन में खड़े रहते हैं।