किसान की ईंट मारकर हत्या

11/4/2018 11:47:51 AM

हिसार(पंकेस): मिंगनीखेड़ा गांव के निकट शुक्रवार देर रात्रि एक किसान की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि हमलावर हत्या करने के बाद किसान की मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन लेकर गांव के सरपंच के पास पहुंचा और कहा कि हत्या करके आया हूं। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। सरपंच ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। 

जाखोद खेड़ा निवासी विजय ने बताया कि उसका चचेरा भाई सुरेश गांव के पास परिवार संग ढाणी में रहता था। शुक्रवार रात्रि करीब 11 बजे पानी के कुंड के निकट मोरी संभालने के लिए गया था। वहां पर एक युवक शराब के नशे में था। आरोप है कि उक्त युवक ने सुरेश के सिर में ईंट मारकर उसे घायल कर दिया। उसके बाद हमलावर वहां से सुरेश की मोटरसाइकिल और मोबाइल लेकर सरपंच के घर जा पहुंचा। सरपंच को देर रात्रि उठा कर बोला कि वह एक युवक के सिर में ईंट मारकर आया है। उसके परिजनों को जानकारी दे दो।

सरपंच ने इसकी जानकारी गांव जाखोद खेड़ा के सरपंच को दी और साथ ही पुलिस को मामले से अवगत करवाया। यह पता लगने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जब सुरेश को संभाला तो वह मृत अवस्था में था। सिर में चोट के निशान थे। सूचना पाकर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शनिवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।  सदर थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Deepak Paul