लेनदारों और देनदारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

11/8/2019 12:02:32 PM

हिसार (ब्यूरो) : संतनगर निवासी 41 वर्षीय सोनू ग्रोवर ने बुधवार रात को जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर 11 लेनदारों और देनदारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। डोगरान मोहल्ला के विवेक ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि उसका बड़ा भाई सोनू संतनगर में रहता था और फाईनैंस का काम करता था। 

उसने कुछ लोगों से रुपए लेने थे और कुछ लोगों को रुपए देने थे। भगत सिंह चौक एरिया निवासी हरीश ठकराल और भजन सिंह रावत उर्फ भच्चु बार-बार रुपए मांगने आते थे और वे धमकी देकर जाते थे कि रुपए नहीं दिए तो तुझे जान से मार देंगे। इसके अलावा सोनू शहर के रूपराम, रिंकू, विकास बहल, सुनील उप्पल, मुकेश वलेचा, सुनील धवन, सुदेश शर्मा, अशोक कुकड़ेजा और सुनील सरदाना से रुपए मांगने जाता था। 

तब वे धमकी देकर कहते थे कि फिर रुपए मांगने आया तो जान से मार देंगे। दबाव के चलते सोनू कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। उसने इसी से तंग होकर बुधवार को घर में जहरीला पदार्थ पी लिया। उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुरानी सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज मनमोहन सिंह की टीम ने सूचना मिलने पर शव कब्जे में ले लिया। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर 11 नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Isha