छात्रा की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में युवक पर मामला दर्ज

1/25/2020 12:24:36 PM

हिसार/बास (स्वामी/पंकेस) : यू.पी. के गोरखपुर का शहाबुद्दीन सिद्दीकी उर्फ फिरोज यहां के एक कालेज की बी.ए. फाइनल ईयर की 24 वर्षीय छात्रा को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर करीब डेढ़ साल से ब्लैकमेल करता आ रहा है। छात्रा की और उसकी डेढ़ साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। महिला थाना पुलिस ने नामजद के खिलाफ बार-बार दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और आई.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

जिले के एक गांव की छात्रा ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि शहाबुद्दीन सिद्दीकी दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडियो पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता आ रहा है। उसकी उससे पहले फेसबुक पर बात हुई थी। उसने मुझे जॉब का ऑफर देकर दिल्ली के प्रतापगंज में बुलाया था। वह वहां नहीं गई थी। वह शहर की एक कालोनी में रूम लेकर रहती है। युवक 19 अगस्त 2018 को मेरी लोकेशन का पता कर यहां आकर जबर्दस्ती कमरे में घुस गया था।

उसने पहले उसे दिल्ली न आने का उलाहना दिया। उसने फिर अकेली पाकर उससे दुष्कर्म कर मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना ली थी। वह फिर यह कहकर उसे ब्लैकमेल करने लगा कि यदि तू नहीं आई तो फोटो सार्वजनिक कर दूंगा। वह फिर उसे दिल्ली बुलाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। मैंने हारकर अपने पिता को आपबीती बताई। पिता ने 20 जनवरी को युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाने की बात कही। इस पर शहाबुद्दीन ने मेरे और मेरे भाई के व्हाट्सएप पर मेरे आपत्तिजनक फोटो भेज दिए। महिला थाना पुलिस ने नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Isha