कांग्रेसियों ने स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंका

12/2/2015 1:02:17 PM

भूना, (पवन): स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा आई.पी.एस.अधिकारी संगीता कालिया के साथ किए गए कथित बुरे व्यवहार और उसके बाद सरकार द्वारा किए गए कालिया के तबादले के विरोध में यूथ कांग्रेस ने हिसार तिराहे पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का पुतला फूंका।  

कार्यकर्ताओं ने विज पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया कहा कि हरियाणा सरकार दलित और पिछड़ा वर्ग के लोगों को प्रताडि़त कर रही है। सरकार बेटी बचाओ का नारा दे रही है और कैबिनेट मंत्री बेटी भगाओ का काम कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने आई.पी.एस. अफसर के साथ हुए ऐसे बर्ताव निंदा की तथा सरकार विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया। प्रह्लाद ग्रोवर,अनिल नड्डा,कुलदीप बडग़ुर्जर आदि ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने होनहार आई.पी.एस.अधिकारी को पब्लिक के बीच प्रताडि़त करके अपने मानसिक दिवालियापन का परिचय दिया है जिससे समस्त दलित वर्ग में रोष है। उन्होंने संगीता कालिया को ईमानदार अधिकारी करार देते हुए कहा कि कालिया के फतेहाबाद आने के बाद क्राइम कम हुआ है। 

इस अवसर पर राजबीर दहिया, सुरेंद्र मैडल, राजेश सोनी, कृष्ण सरोवा, सूरजमल, संदीप दहिया, सुरेंद्र उर्फ कालू, राजू भुक्कल, राजेश लांग्यान आदि मौजूद रहे।