कम पैट्रोल डालने पर हुआ विवाद

1/15/2019 1:56:00 PM

हिसार(चेतन): मिर्जापुर चौक समीप एक पैट्रोल पम्प पर कम तेल डालने को लेकर कारिंदा और मोटरसाइकिल चालक विनोद की तीखी नोक-झोंक हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि विनोद ने कारिंदे की शिकायत खाद्य एवं आपूॢत विभाग के इंस्पैक्टर सतबीर को दी जिसके बाद इंस्पैक्टर ने पैट्रोल पम्प के कारिंदे को कहा कि अगर भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना होती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शिकायकत्र्ता गांव महजद निवासी विनोद ने बताया कि सोमवार शाम वह परिवार संग मोटरसाइकिल पर शहर से घर की ओर जा रहे थ। जैसे ही वे मिर्जापुर चौक पर पहुंचे तो मोटरसाइकिल में 140 रुपए का तेल डलवाया। आरोप है कि कारिंदे ने आधा लिटर तेल भी टैंकी में नहीं डाला जबकि मीटर चलता रहा। जब वे मोटरसाइकिल लेकर 40 से 45 कदम की दूरी पर गए तो बाइक बंद हो गई। जब उन्होंने देखा तो तेल खत्म मिला। यह देखकर वे वापस पैट्रोल पम्प पहुंचे और कम तेल डालने की बात बताई, जिस पर दोनों पक्षों की झड़प हो गई। मामला बिगड़ता देख शिकायतकत्र्ता ने मोबाइल से वीडियो बना ली। आरोप यह भी है कि जब उसने मामले की जानकारी खाद्य एवं आपूॢत विभाग के इंस्पैेक्टर सतबीर को दी तो उन्होंने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

सतबीर, इंस्पैक्टर, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग।
 मेरे पास शिकायत आई थी। कम तेल डालने का विवाद है। पैट्रोल संचालक को वाॄनग दी है। अगर भविष्य में इस प्रकार का रवैया रहता है तो कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Paul