स्वास्थ्य निरीक्षक के घर लगी भीषण अाग, घंटे भर में लाखों का सामान जलकर खाक

6/7/2018 5:46:03 PM

हांसी(सनदीप सैनी): हांसी उपमण्डल के गांव भाटोल जाटान में गतदिवस रात स्वास्थ्य निरीक्षक के मकान में संदिग्ध परिस्थितियों मे आग लगने से घर में रखा लाखों रूपयों का सामान जल कर राख हो गया। मकान में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंच आग पर काबु पाया। परन्तु जब तक दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंच आग पर काबु पाया तब तक मकान में रखा फ्रीज, कुलर, वाशिंग मशीन, दो मोटरसाइकिल, टीवी, छत पर लगे पंखे, फर्नीचर, आवश्यक दस्तावेज व घर में रखा अन्य सामान जल कर राख हो चुके थे। 

उन्होंने बताया कि वे स्वास्थ्य विभाग में बतौर स्वास्थ्य निरीक्षक रेवाड़ी जिले के नाहड़ के अस्पताल में तैनात हैं। उसने मकान की देखभाल व रखवाली के लिए मकान के उपर बना एक कमरा अपने चाचा को दिया हुआ है। रात को चाचा मकान के उपर सो रहे थे कि अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर जाकर देखा तो सारा सामान जलकर राख हो चुका था। 

पीड़ित मकान मालिक दलबीर ने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर में आग लगाए जाने की आशंका व्यक्त की है। उनका कहना है कि हादसे के समय गांव में बिजली नहीं थी। पुलिस ने सीएफएल टीम के साथ मौके का निरीक्षण कर मामले की जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul