ट्रॉफी जीतने के जश्न में डी.एन.कॉलेज के छात्रों पर किया जानलेवा हमला, 4 घायल

11/19/2019 12:11:59 PM

हिसार (ब्यूरो) : जी.जे.यू. में आयोजित यूथ फैस्टीवल की ओवरऑल ट्राफी जीतने के बाद सोमवार को डी.एन. कालेज में डी.जे. पर तेज आवाज में गाने बजाकर डांस किया जा रहा था। वहां अचानक 5-6 युवकों ने हमला कर बी.ए. सैकेंड ईयर के 3 छात्रों को घायल कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने कालेज से निकलकर नारनौंद के एक छात्र को भी घायल कर दिया। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार हाल ही में जी.जे.यू. में यूथ फैस्टीवल हुआ है। समापन पर विजेता टीम को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के कारण उस दिन विजेता नहीं घोषित किया। बाद में एक कमेटी गठित करने पर डी.एन. कालेज को विजेता चुना गया। छात्र सोमवार को ट्रॉफी को कालेज लाए। जीत का जश्न मनाने के लिए कालेज के हाल में छात्रों ने डी.जे. की व्यवस्था कर रखी थी। वहां डी.जे. पर तेज आवाज में गाने बजाकर छात्र डांस कर रहे थे।

डांस करते-करते कुछ छात्रों का डांस लोर पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पहले वहां थप्पड़-मुक्के चले और कुर्सियां चली। फिर हमलावरों ने लोहे के पाइप से बी.ए. सैकेंड ईयर के छात्र अनूप, मोनू और एक अन्य पर हमला कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा हो गया।

हमलावरों ने भागते हुए कालेज गेट से निकलकर नारनौंद निवासी एक छात्र के साथ भी मारपीट की। वह एक सैंटर में कोचिंग ले रहा है। शिक्षक और सिक्योरिटी गार्ड पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो गए। घायल छात्रों ने बाद में सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Isha