अकेले दम पर चुनाव मैदान में उतरेगी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी

9/21/2018 11:28:16 AM

हिसार(संजय अरोड़ा): इसी माह की 2 तारीख को पानीपत में लोकतंत्र बचाओ रैली का आयोजन करके विधिवत तौर पर भाजपा को अलविदा कहते हुए अपनी अलग से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी बनाने वाले कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी द्वारा अब पार्टी संगठन की मजबूती के साथ-साथ कार्यकारिणी का विस्तार करने व अगले वर्ष होने वाले संसदीय व विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन की कवायद जोरशोर से शुरू कर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले सैनी के दिल्ली स्थित आवास पर नवगठित पार्टी कार्यकारिणी की पार्टी के सरंक्षक राजकुमार सैनी की अध्यक्षता में हुई अहम बैठक में यह तय किया गया कि पार्टी अगले चुनाव में प्रदेश की सभी 10 संसदीय व सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेगी और किसी भी राजनीतिक दल से कोई चुनावी तालमेल नहीं किया जाएगा। यह भी फैसला लिया गया कि अगले एक सप्ताह के भीतर प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा, जिसमें हरियाणा के कई जिलों के अध्यक्षों के साथ-साथ हलकाध्यक्षों व कार्यकारिणी सदस्यों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। 

इसके अलावा इस बैठक में आगामी चुनावों के लिए उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया को लेकर भी मंथन किया गया और यह तय किया गया कि उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी चुनाव से काफी पहले कर दिया जाएगा। बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि पार्टी द्वारा एक ऐसी आक्रामक रणनीति तय की जाए जिसके तहत पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान शुरू करते हुए प्रभावी ढंग से सत्ताधारी दल भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस व इनैलो को घेरते हुए पिछड़ा वर्ग की मांगों को आमजन के समक्ष रखा जा सके। 

Rakhi Yadav