नौकरी का झांसा देकर युवती से किया शारीरिक शोषण

11/24/2017 3:29:08 PM

हिसार(का.प्र.):सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी के पुत्र द्वारा एक युवती के साथ पुलिस में नौकरी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मॉडल टाऊन निवासी सुमित शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह भी आरोप है कि आरोपी ने युवती के परिजनों से नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपए भी ले लिए और सच्चाई का पता चलने पर ब्लैकमेल कर हिसार, पानीपत और अन्य जगहों पर होटल व कैफे में ले जाकर दुष्कर्म किया। सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वर्ष 2014 में उसकी शादी सिरसा में हुई थी। अनबन होने पर वह मायके में आ गई। उनका तलाक बारे हिसार कोर्ट में केस चल रहा है। इसी दौरान वह पुलिस भर्ती के लिए हिसार के एक कोचिंग सैंटर में कोचिंग ले रही थी तो वहां पर सब-इंस्पैक्टर पद के लिए कोचिंग ले रहे सुमित वासी मॉडल टाऊन से मुलाकात हुई

सुमित ने उसे विश्वास दिलाया कि उसकी पुलिस में बहुत जानकारी है। उसे पुलिस में नौकरी दिलवा देगा। इस बात का झांसा देकर आरोपी ने शारीरिक शोषण किया। वह उसे हिसार के होटल पैरिस में भी ले गया और वहां पर भी गलत कार्य किया। उसके बाद 17 अप्रैल 2016 को पानीपत में हरियाणा पुलिस के पेपर उसके साथ देने गया। वहां पर उसने उसे पानीपत के इंडियन गेस्ट हाऊस में ठहराया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में तलाक करवाने और शादी करने का झांसा देने लगा। यही नहीं सुमित ने नौकरी लगवाने के नाम पर पीड़िता की मां से 6 लाख रुपए ले लिए। पीड़िता की मां ने यह राशि गहने गिरवी रखकर दिए। पीड़िता का आरोप है कि 8 सितम्बर को आरोपी ने एक कैफे में लेकर जाकर दुष्कर्म किया। 

क्लर्क भर्ती का रिजल्ट आने पर सच्चाई पता चली
पीड़िता ने बताया कि 10 अक्तूबर को क्लर्क का रिजल्ट आने पर सुमित की सच्चाई का पता चला और रुपए वापिस मांगें तो उसने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि सुमित ने उसके साथ अंतिम बार 8 सितम्बर को ऑक्सी जिम के पीछे कैफे में उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने इस मामले में धारा 376(2)एन, 406, 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। इस मामले की जांच का जिम्मा ए.एस.आई. शीला रानी को सौंपा गया है।