चलते ऑटो में युवती से गैंगरेप

12/6/2017 11:02:14 AM

हिसार(का.प्र.):चलते ऑटो रिक्शा में 27 वर्षीय एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला आया है। महिला ब्यूटी एक्सपर्ट है व बरवाला में उसका ब्यूटी पार्लर है। आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी महिला को कैंट के सामने अंधेरे वाले स्थान पर फैंक कर फरार हो गए। महिला पुलिस ने मामले की जांच करते हुए एक आरोपी को राऊंडअप कर लिया है। मामले के अन्य 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला पुलिस को दी शिकायत में जिले के एक गांव में रहने वाली ब्यूटी एक्सपर्ट ने कहा है कि वह ब्यूटी पार्लर की दुकान पर कार्य करती है। वह बरवाला से हिसार बस स्टैंड पर आने के बाद ऑटो रिक्शा में घर जाने के लिए सवार हो गई। 

उस समय ऑटो रिक्शा में कई सवारियां बैठी थी। इनमें से 2 सवारियां छोटी सातरोड के पास उतर गई। सड़क पर लाइट नहीं होने के चलते चालक ऑटो रिक्शा को कैंट के मुख्य द्वार को पार करके फुट ओवरब्रिज की दूसरी साइड सर्विस लेन पर ले गया। वहां पर अंधेरे का फायदा उठाते हुए चालक और अन्य 2 व्यक्तियों ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी निकट की अंधेरे वाले सुनसान जगह पर फैंक कर चले गए। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा वहां उसने अपने पति को पूरी बात बताई। पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। दुष्कर्म के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एस.पी. मनीषा चौधरी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को राऊंडअप कर लिया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है। साथ ही 2 अन्य आरोपियों बारे पता लगाया जा रहा है।

कहां गई पुलिस गश्त
कैंट क्षेत्र को बेहद संवेदनशील माना जाता है। इतना ही नहीं कैंट के आसपास पुलिस की पी.सी.आर. की भी तैनाती रहती है, लेकिन इस वारदात ने तमाम बंदोबस्त की पोल खोल दी है। वारदात का वक्त देर शाम करीब 8 बजे का बताया गया है। ऐसे में कैंट के बाहर नैशनल हाईवे पर गैंगरेप को अंजाम दिया जाना व्यवस्था की पोल भी खोलता है।