उकलाना में सरकारी गेहूं से लदा ट्रक लूटा

5/2/2017 3:21:18 PM

हिसार:उकलाना में सरकारी गेहूं से लदा ट्रक बाइक सवार युवकों ने लूट लिया। इस ट्रक पर सरकारी गेहूं के 320 कट्टे लदे हुए थे। यह वारदात उकलाना से बरवाला आते समय हुई। पुलिस ने ट्रक नरवाना में लावारिस हालत में बरामद कर लिया। लेकिन अभी तक ट्रक लूटने वाले युवकों का सुराग नहीं मिला है। उकलाना पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में बिहार निवासी अमित कुमार ने बताया कि वो रविवार रात्रि को एक ट्रक में सरकारी गेहूं के 320 कट्टे लाद कर जा रहा था। जब बरवाला की साइड डिपो पर गेहूं लेकर जा रहा था तो 4-5 किलोमीटर आगे 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने बाइक आगे लगाकर ट्रक रुकवा लिया। ट्रक रोकने के बाद बाइक सवार युवकों ने धमकी देते हुए ट्रक को अज्ञात स्थान पर ले जाने को कहा और गांव दनोदा के निकट पहुंचने पर ट्रक चालक को भगा दिया।
इन युवकों द्वारा ट्रक लूट कर ले जाने के बाद चालक अमित ने ठेकेदार को सूचना दी। ठेकेदार ने मामले की सूचना उकलाना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना के बाद नाकाबंदी की। बाद में उकलाना पुलिस को सूचना मिली कि नरवाना में लावारिस हालत में गेहूं से लदा ट्रक खड़ा है।

इस सूचना के बाद उकलाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर थाना आई। पुलिस ने ट्रक चालक अमित की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक ट्रक छीनने वालों का सुराग नहीं लगा है। वहीं यह भी पता चला कि यह मामला फाइनसेंर से भी जुड़ा हो सकता है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि गेहूं से लदे ट्रक चोरी होने की इससे पहले हांसी में भी वारदात हुई थी। हिसार के इंडस्ट्री एरिया से सीमैंट के कट्टे चोरी हो गए थे। हालांकि सीमैंट वाला मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में 2 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है।