गुजरात पुलिस पर हमला,फायरिंग, दो घायल

12/15/2015 12:15:26 AM

हांसी, (विमल) : गांव सोरखी में रेलवे स्टेशनों से यात्रियों से लूटपाट करने वालों को पकडऩे गुजरात से आई रेलवे पुलिस पर आरोपियों ने हमला बोल दिया और जम कर पिटाई की तथा दो पुलिसकर्मियों ओर एक गाड़ी चालक को बंधक बना लिया। 

रेलवे पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जम कर हंगामा किया और पुलिस कर्मियों के मोबाइल फोन,गले में पहनी सोने की चेन व नगदी छीन ली। इस दौरान हमलावरों ने रेलवे पुलिस की पिस्तौल छीन कर उन्हीं पर फायर कर दिया। इस हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

घायल कांस्टेबल विजय सिंह व मेहलूसिंह ने बताया कि रेलवे पुलिस की टीम के 10 सदस्य गांव सोरखी में नामजद आरोपी को पकडऩे के लिए गए थे। इस दौरान जब वह आरोपी को जीप में बिठा कर अपने साथ लेकर आ रहे थे कि इसी दौरान सोरखी बस स्टेंड के निकट आरोपी पक्ष के गुट के अनेक लोगों ने उन पर धावा बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने पुलिसकर्मी विजय की पिस्तौल छीन कर उसी की टांग पर गोली मारी व मेहूलसिंह के शरीर पर लाठियां बरसाई गई। पुलिस ने बताया कि इस कार्रवाई के दौरान हमलावरों ने पुलिस टीम पर डंडों व पत्थरों से हमला बोल दिया व गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के कारण वह अचानक हुए इस हमले में किसी तरह पुलिस टीम के आठ सदस्य निकल कर भाग आए। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी पक्ष के लोगों ने अभी भी दो पुलिसकर्मियों व चालक को बंधक बनाया हुआ है। इस के बाद घटना की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी गई। हांसी की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव सोरखी पंहुच कर बंधक बने पुलिसकर्मियों को छुड़वाया। पुलिस इस मामले में आरोपियों को पकडऩे की कार्रवाई कर रही है।